इतने मजेदार जोक्स आपने शायद ही कभी पड़े हो



आदमी – क्यों भाई आजकल कोई कविता नहीं लिख रहे हो ? क्या हुआ है ?

कवि – नहीं भाई, जिस लड़की के लिये लिखता था, उसकी शादी हो गयी ।

आदमी – फिर तो विरह रस में कविता और भी अच्छी बनेगी न भाई !

कवि – तू समझ नहीं रहा भाई !उसकी शादी मुझसे ही हुई है ।


Third party image reference
लड़की भगवान से: मैं शादी नहीं करना चाहता।

मैं शिक्षित, स्वतंत्र और आत्मनिर्भर हूं मुझे एक पति की ज़रूरत नहीं है

लेकिन मेरे माता-पिता मुझे मुझसे शादी करने के लिए कह रहे हैं। क्या करें?

भगवान ने उत्तर दिया: आप मेरी बेहतरीन सृजन हैं

और निस्संदेह कई महान चीजें हासिल करेंगे।

लेकिन कुछ चीजें, अनिवार्य रूप से, आप जिस तरह से चाहते हैं,वह नहीं जाएंगी।

सबसे खराब, कुछ चीजें विफल हो जाएंगी आप किस पर दोष देंगे? स्वयं? नहीं! आपको एक पति की जरूरत है!


Third party image reference
टप्पू और गप्पू आठवीं में आठवीं बार फेल हो गए

टप्पू: चल खुदखुशी कर लेते हैं

गप्पू: साले, पागल हो गया है??

अगले जनम में फिर नर्सरी से शुरू करना पड़ेगा


No comments

Powered by Blogger.